Haryana Media
Ad


Kurukshetra : गांधी नगर (Gandhi Nagar) वासी 23 वर्षीय युवक राहुल (Rahul) के मर्डर की गुत्थी पुलिस ने दो दिन में ही सुलझा ली है। हत्यारा गांधी नगर का ही युवक निकला। राहुल(Rahul) का मर्डर उसकी कॉलोनी के ही युवक ने राहुल से थप्पड़ का बदला लेने के लिए किया था।

Latest News, Kurukshetra Breaking, Kurukshetra News,

पुलिस ने हत्यारोपी 19 वर्षीय राजेश(Rajesh) उर्फ काकू को पकड़ा है। कृष्णा गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स (Sunil Vats) ने बताया कि पूछताछ में आरोपी राजेश ने बताया कि 4 दिसंबर की रात को गांधी नगर में ही उनके पड़ोस में शादी के चलते कार्यक्रम चल रहा था।

Updated News Kurukshetra, Murder, crime news, Scene of Crime, Crime updated News, City & States

उस कार्यक्रम में राहुल भी मौजूद था। आरोपी राजेश ने बताया कि वहां उसकी पांच हजार रुपए की नकदी जेब से गिर गई थी। उसे राहुल पर पैसे उठाने का शक था। शक के आधार पर उसने तुरंत राहुल की तलाशी ली लेकिन राहुल के पास पैसे नहीं मिले। लोगों के सामने चोरी का इल्जाम लगाने से राहुल गुस्से में आ गया। इस पर उसने राजेश को थप्पड़ मार दिया था। आरोपी राजेश गांधीनगर (Gandhi Nagar) में ही रोड़े का काम करता है।

राहुल से थप्पड़ का बदला लेने की ठानी थी

राजेश ने बताया कि राहुल से थप्पड़ का बदला लेने की मंशा से ही वह गली में बाहर आ गया। कुछ देर बाद राहुल उसे गली में खेड़े के पास मिल गया। थप्पड़ का बदला लेने के लिए उसने राहुल के मुंह पर थप्पड़ मारा। इससे राहुल सड़क पर गिर गया और उसके मुंह से खून निकलने लगा। राहुल के मुंह से खून निकलता देख वह डर गया कि कहीं वह उसकी शिकायत कर उसे फंसा न दे।

यह सोचकर उसने एक लक्कड़ उठाकर राहुल के चेहरे पर तीन-चार वार किए जिस कारण उसका चेहरा खराब हो गया। इसके बाद उसने राहुल को घसीटकर नाले में फेंक दिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

घर से हलवाई की दुकान के लिए निकला था राहुल

Shyam Colony News, Kurukshetra Local News, Kurukshetra, kurukshetra ki taaja khabar, kurukshetra ki crime news, Follow up news

प्रिंस (Prince) निवासी श्याम कॉलोनी (Shyam Colony) ने बताया कि उसकी मौसी का लड़का राहुल उनके घर पर ही रहता था। राहुल हलवाई की दुकान पर काम करता था। 4 दिसंबर को घर से खाना खाकर राहुल यह कहकर बाहर निकला था कि उसे हलवाई की दुकान पर जाना है। इसके बाद 5 दिसंबर को सुबह उन्हें सूचना मिली कि उसका भाई राहुल गांधीनगर में खेड़े वाली गली में नाले में मृत पड़ा है। उसने अपने भाई की पहचान उसके कपड़ों से की।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here