Haryana Media
Ad


हरियाणा (Haryana) के झझर (Jhajhar) से एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। एक पांच साल की मासूम बच्ची की रेप (Rape) के बाद हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपित एक हिस्ट्री-शीटर है जिसके ऊपर पहले से ही हरियाणा (Haryana) और राजस्थान (Rajasthan) में आठ अपराधिक मामले चल रहे हैं।

झझर के एसएसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर जल्द ही उसे पुलिस रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई चल रही है और पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट से पीड़िता के साथ रेप होने की पुष्टि हुई है और ये पता चला है कि उसे दम घोंट कर मारा गया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का परिवार पिछले सात वर्षों से आरोपी को जानता है।
Jhajhar local news, Jhajhar Krime Newz, Jhajhar crime news, crime news of jhajhar

ये है पूरा मामला
दरअसल, शनिवार की शाम आरोपित पीड़िता के पिता के पास किसी काम से आया। उसका काम निपटाने के बाद पीड़िता के पिता कुछ काम से मार्केट चले गए। जब वो मार्केट से वापस आए तो पाया कि उनकी बेटी वहां पर नहीं थी। उसके पिता जानते थे कि आरोपित ने शराब पी रखी है। इसलिए उन्हें उसपर शक हुआ और वो आरोपित के घर गए। पीड़िता के पिता ने जब दरवाजा खटखटाया तो आरोपित ने दरवाजा नहीं खोला। तब उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। जब पीड़ित बच्ची के पिता ने कमरे में देखा तो आरोपित उसकी मृत बच्ची के पास पाया गया। घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता के शव को अपनी कस्टडी में ले लिया और जांच शुरू कर दी। जांच में पता लगा कि आरोपित कई अन्य अपराधिक मामलों में भी शामिल था। एसएसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here