Ad

भिवानी। गांव कलिंगा के नजदीक हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। खरक पुलिस चौकी ने मृतक युवक के परिजनों के बयान पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला शनिवार शाम करीब छह बजे का है। पुलिस को दिए बयान में गांव कलिंगा निवासी विनोद ने बताया कि उसका भाई 32 वर्षीय मनोज गांव में ही खेतीबाड़ी करता था और वह दो बच्चों का पिता था। शनिवार शाम करीब छह बजे वह अपने भाई मनोज के साथ खरक रोड स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए जा रहा था। जब वो पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचे तो अचानक ही सामने से एक तेज रफ्तार कैंटर आ रहा था। कैंटर चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसका भाई मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। गांव कलिंगा वासी प्रियांशु, अनीता और अजय भी सड़क पर टहल रहे थे। कैंटर चालक ने उन्हें भी टक्कर मार दी। जिसके कारण वो तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी चालक मौके पर कैंटर छोड़कर फरार हो गया।
घायलों को उपचार के लिए जिला सामान्य अस्पताल स्थित आपातकालीन विभाग में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मनोज की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सक ने उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। जहां रोहतक पीजीआई में उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वही हादसे में घायल गांव कलिंगा निवासी प्रियांशु, अनीता और अजय जिला सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है। खरक पुलिस चौकी से जांच अधिकारी एचसी विजय कुमार ने बताया कि मृतक युवक के भाई विनोद के बयान पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसी हादसे में तीन अन्य लोग भी घायल है, जोकि जिला सामान्य अस्पताल में दाखिल है। रविवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here