नोकिया जल्द रिलीज़ करेगी लैपटॉप, टीज़र आया सामने
Ad


Nokia, ये नाम सुनते ही जो पहला तसवीर आपके भेजे के ढक्कन में उबल रही होगी वो नाम है नोकिया का 1100 मोबाइल फोन। है न जी। पर चो जी फटाफट से आपको एक ताजा तरीन अपडेट का एक कैप्सूल दे देते हैं। फटाफट से घोल के पी जाओ। तो जी आज की हमारी वीडियो लास्ट तक देखना।

बिलकुल भी मिस किया या स्किप किया तो आपकी और हमारी कट्टी। न ना आप तो नाराज हो गए। हम तो आपसे कभी कट्टी कर ही नहीं सकते। आपका और हमारा रिश्ता ही इतना प्यारा है। चलो यार बहुत हो गया मस्का। मुद्दे पे आ ही जाते हैं। क्यों? सही कहा न। तो दोस्तों लेटेस्ट अपडेट ये है कि भारत में बहुत जल्द भारत में एक लैपटॉप लाने की तैयारी में है। हाल ही में एक रिपोर्ट भी आई थी जिसमें हाल ही में एक रिपोर्ट भी आई थी जिसमें कहा गया था कि कंपनी भारतीय मार्केट में लैपटॉप पेश कर सकती है।

अब कंपनी भारतीय मार्केट में लैपटॉप पेश कर सकती है। अब कंपनी ने टीज़र जारी कर दिया है। लैपटॉप लॉन्च होने की चर्चाओं के बीच नोकिया ने एक टीज़र जारी किया है। इस लैपटॉप के टीजर में कहा गया है कि इसे जल्द लॉन्च किया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक खास पेज भी तैयार कर लिया गया है।

इस पेज पर अल्ट्रा लाइट, पावरफुल और इमर्सिव लिखा है। इस टीज़र में लिखा है कि लैपटॉप को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ट्विटर पर टिप्सटर्स ने भी नोकिया प्योरबुक नाम से कंपनी भारत में लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो हल्का और पावरफुल होगा। बताया जा रहा है कि नोकिया ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लििपकार्ट के जरिए ये लैपटॉप बेचेगी।

इस लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स क्या होंगे फिलहाल ये क्लियर नहीं है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट में कहा है कि नोकिया प्योरबुक हल्का और पावरफुल होगा। बीआईएस लिस्टिंग के मुताबिक नोकिया प्योरबुक के भारत में टोटल 9 मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं। खास बात ये है कि भारत में स्मार्टफोन और फीचर फोन स्पेस के बाद नोकिया ने हाल ही में स्मार्ट टीवी मॉडल्स भी पेश कर दिए हैं।

इसके अलावा ऑडियो से जुड़े भी प्रोडक्ट्स बेचे जा रहे हैं। इसलिए अगर नोकिया ने मेश वाईफाई राउटर भी लॉन्च किया था। दूसरी स्मार्टफोन कंपनियां भी इन दिनों स्मार्टफोन्स के अलावा भी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक स्पेस में तेजी से अपना पांव पसार रही हैं और ऐसे में उन्हें टक्कर देने के लिए नोकिया की भी नई स्ट्रैटिजी हो सकती है।

नोकिया या एचएमडी ग्लोबल की ओर से अभी तक लैपटॉप के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। वैसे अगर पूरे टीज़र को टक्टकी बांध कर देखा जाए न तो ये साफ पता चलता है कि अब ये जो नोकिया न्यू लैपटॉप लॉन्च करने वाला है वो बहुत ही पतला होगा। जब बिजनेस करना है तो सामने वाले को टक्कर देना भी लाज़्मी है। तो ऐसे में नोकिया कंपनी इसकी कीमत ऐसे रखेगी जिससे वो शाओमी के लैपटॉप्स को प्राइस के मामले में बीट कर सके।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here