Haryana Media
Ad


Narnaul News Today

वित्त विभाग ने दी 4 करोड रुपए की मंजूरी

नारनौल। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 20 दिसंबर को हुई नारनौल की रैली में उठी मांग के बाद भी नारनौल- महेंद्रगढ़ रोड की रिपेयर का काम अधर में लटका हुआ था। यद्यपि विभाग ने स्वीकृति से पूर्व ही टेंडर की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी थी परंतु वित्त विभाग द्वारा बजट की स्वीकृति नहीं होने के कारण मामला लटका हुआ था। अब यह मामला सिरे चढ गया है तथा इसका टेंडर 12 तारीख को खुलेंगे।

नांगल चौधरी विधायक डॉ अभय सिंह यादव ने इस विषय में बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से लगातार इस मामले पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों से बात कर रहे थे। बृहस्पतिवार शाम को वित्त सचिव ने उन्हें फोन करके सूचित किया है कि वित्त विभाग से वह स्वीकृति जारी कर दी है। एक्शन पीडब्ल्यूडी ने सूचना दी है कि इसके टेंडर 12 तारीख को खुलेंगे तथा इसके बाद विभाग से टेंडर मंजूर करने बाद प्रयास रहेगा कि इसी महीने के अंत तक इसका मरम्मत का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। जहां जहां से भी सड़क टूटी हुआ है उसकी यथाआवश्यक रिपेयर का काम शीघ्र प्रारंभ हो जाएगा। इसके साथ ही इस रोड की फोर लेर्निंग के लिए भी सरकार से लगातार संपर्क किया जा रहा है और इस और प्रयास रहेगा कि यथा समय फोर लेर्निंग का मामला भी आगे बढ़े।

उन्होंने कहा कि जब तक यह है फोर लर्निंग का कार्य हो तब तक बहुत जरूरी था कि इस सड़क को एक बार अच्छी तरह से रिपेयर किया जाए। रिपेयर होने के बाद महेंद्रगढ़ सहित कई अन्य जिलों के नागरिकों को भी काफी राहत मिलेगी।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here