Haryana Media
Ad


दोस्त ने प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, 21 दिन अस्पताल में रहने के बाद बची युवक की जान

घटना 25 नवंबर को करनाल जिले के तरावड़ी में एब्रो इंडिया राइस मिल में घटी, सफाई का काम कर रहे थे पीड़ित और आरोपी

15 दिसंबर को पीड़ित दोस्त ठीक होकर अस्पताल से घर लौटा, केस दर्ज करके आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पिछले कई दिन से हरियाणा में एक के बाद एक हैवानियत और बेशर्मी भरे मामले सामने आ रहे हैं। इन्हीं में एक मामला CM सिटी करनाल का है। यहां एक युवक 21 दिन अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़कर आखिर जिंदगी जीतने में कामयाब रहा, लेकिन इसकी बेहद शर्मनाक है।

दरअसल, उसके दोस्त ने उसके साथ बेहद घटिया मजाक कर डाला। उसने मजाक-मजाक में साथी के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। उसने भी फूहड़ दोस्त के मजाक को बड़ी ही बेशर्मी के साथ सहन कर लिया। इसके बाद हद तो तब हुई, जब उसकी आंतें फटने लग गई। आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाना पड़ा। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है, वहीं इस बेशर्मी का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

घटना 25 नवंबर को करनाल जिले के तरावड़ी में घटी। निसिंग इलाके के गांव ओंगद में रह रहा बंगाल मूल का नाजरमुल हक तरावड़ी के एब्रो इंडिया राइस मिल में ठेकेदार के अधीन मजदूरी करता है। उस दिन वह प्रेशर पाइप से सफाई कर रहा था तो उसका एक साथी कपड़े झाड़ रहा था। तभी नाजरमुल हक ने साथी के प्राइवेट पार्ट में पाइप लगाकर पेट में हवा भर दी, जिससे उसका पेट फूल गया और हालत बिगड़ गई।

आनन-फानन में ठेकेदार ने उसे कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। वहां डॉक्टर्स ने बताया कि अधिक हवा भर जाने से उसकी आंत फट गई है। हालत बिगड़ने के बाद घटिया दोस्त मौके से फरार हो गया था, वहीं अस्पताल प्रशासन की तरफ से पुलिस को सूचना गई तो पुलिस ने हालात देखे। इसके बाद बीती 15 दिसंबर को पीड़ित दोस्त ठीक होकर अस्पताल से घर लौटा।

अब सोमवार को इस मामले में पुलिस ने उसके बयान पर साथी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। तरावड़ी के SHO सचिन का कहना है कि एक युवक के पेट में हवा भरकर उसे आंतरिक तौर पर गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला उनके पास पहुंचा है। शिकायत के आधार पर फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here